Printing Equipment   Used फ़ोल्डर Baum 714

Baum 714Baum 714Baum 714Baum 714

फ़ोल्डर Baum 714

Specifications

मशीन क्रमांक 7267
सीरियल क्रमांक 86-D-211 प्रकार: फ़ोल्डर
निर्माता Baum मॉडल 714
वर्ष 2005 इम्प्रैशन
रंग: NA परफेक्टर: NA
पेपर साइज: 360 x 520 mm

विशेषताएँ:

स्थिति (1. ख़राब, 2. औसत से निचे, 3. औसत, 4. बढ़िया, 5. बहुत )
5

वीडियो

Used printing machine tags: Plegadora, Baum, Baum

इस मशीन का विवरण अपने व्हाट्सएप पर प्राप्त करें



हमारे बारे में

रोयो मशीनरी नए और पुराने प्रिंटिंग, फिनिशिंग और कार्टन कंवर्टिंग उपकरणों के दुनिया के सबसे अनुभवी आपूर्तिकर्ताओं में से एक है। हमने पिछले 76 वर्षों में किसी भी अन्य डीलर की तुलना में कैरिबियन और लैटिन अमेरिका में नए और पुराने ऑफ़सेट प्रिंटिंग और फिनिशिंग उपकरण बेचे हैं। इस क्षेत्र में हमारे विशेष संबंध और समझ हमारी कंपनी को प्रतिस्पर्धियों पर प्रतिस्पर्धात्मक बढ़त देती है।

रोयो परिवार को दुनिया में कहीं भी नए और पुराने प्रिंटिंग, फिनिशिंग और कंवर्टिंग को खरीदने और बेचने की प्रक्रिया को प्रबंधित करने के लिए आवश्यक लॉजिस्टिक्स और इंजीनियरिंग की मदद करने के लिए सबसे ज्यादा अनुभव है। हम अन्य सेवाएं जैसे पूर्व खरीद निरीक्षण, मशीन को खोलने और हटाना, पार्ट्स, सफाई और पेंटिंग, पुनर्निर्माण और रेट्रोफिटिंग, परिवहन, स्थापना और प्रदर्शन, बिक्री के बाद सेवा और वारंटी, मूल्यांकन और पेशेवर परामर्श उपलब्ध करवाते है।

1948 से उद्योग में होने के कारण हमने एक सक्षम वैश्विक नेटवर्क बनाया है जो आपके लिए नए और पुराने प्रिंटिंग, फिनिशिंग और कार्टन कन्वर्जिंग उपकरणों को अधिक प्रतिस्पर्धी कीमतों पर ढूढ़ने के लिए समर्पित है। हमें आपके लिए ऑफसेट प्रेस, पेपर कटर, फोल्डर, डाई कटर, बॉक्स फोल्डर ग्लूअर, यूवी कोटर, रोल शेटर या लामिनेटर को उपलब्ध करने का अवसर दे ।

WohlenbergKomariManrolandPolarRyobiMBOGOSS
BobstMitsubishiMuller MartiniKolbusWifagKBA
Royo Machinery Chat Box
X
Hi there!
We are here to help!